बुधवार, मई 01, 2013

सुन रहा है ना वो














कल मैंने आशिकी २ देखी | बहुत ही सुन्दर फिल्म बनाई टी-सीरीज ने | उसका एक गाना "सुन रहा है तू" बहुत ही सुरीला और उसके बोल दिल में अन्दर तक उतर गए हैं | अब तक मैं उस गाने को कम से कम ५० दफा सुन चुका हूँ पर क्या करूँ दिल ही नहीं करता बंद करने को | तो सोचा कुछ अपना ही लिख डालूं उस गाने की धुन पर  और रिकॉर्ड कर के प्रस्तुत करूँ | तो वही पेश कर रहा हूँ | गाने की धुन को सुनने के लिए और मेरे बोल उस पर सजाकर पढने के लिए गाने का लिंक यहाँ दे रहा हूँ | गाना मेल और फीमेल दोनों आवाज़ों में हैं तो मैंने दोनों ही पर अपने बोल लिखने की कोशिश की है | उम्मीद है आपको मेरी कोशिश पसंद आएगी |




मुझको गाने दे
शब्दों को माने दे
दुखती सज़ाओं के
वो लम्हे भुलाने दे
साँसों को आने दे
अब गुनगुनाने दे
खुशियों के साज़ो पर
नए गीत बजाने दे
उसके करम की वो जफ़ाएं
फेर ली उससे अब निगाहें

सुन रहा है ना वो
हंस रहा हूँ मैं
सुन रहा है ना वो
जो हंस रहा हूँ मैं

फ़िज़ा भी, कह रही हैं
एक सुकूं, दिल को हुआ
काश वो, मिल जाए
मांगी है, जिसकी दुआ
वो दिल की चाहत है
वो मेरी अदावत है
उसके करम की वो जफ़ाएं
फेर ली उससे अब निगाहें

सुन रहा है ना वो
हंस रहा हूँ मैं
सुन रहा है ना वो
जो हंस रहा हूँ मैं

यारा...

बातें, खुशनुमा हैं
लिखी है, नई दास्तां
पाई, दिल ने मेरे
हैं, इतनी सी खुशियाँ
दिल अब भी, सलामत है
खुद ही से, खुशामत है

मुझको भुलाने दे
बीते ज़माने वे
तेरी पनाहों में जो
लम्हे गुज़ारे थे
दिल को बहलाने दे
हंसने दे, गाने दे,
बीती यादों को अब
दिल से मिटाने दे
उसके करम की वो जफ़ाएं
फेर ली उससे अब निगाहें

सुन रहा है ना वो
हंस रहा हूँ मैं
सुन रहा है ना वो
जो हंस रहा हूँ मैं

यारा...

फ़िज़ा भी, कह रही हैं
एक सुकूं, दिल को हुआ
काश वो, मिल जाए
मांगी है, जिसकी दुआ
वो दिल की चाहत है
वो मेरी अदावत है
उसके करम की वो जफ़ाएं
फेर ली उससे अब निगाहें

सुन रहा है ना वो
हंस रहा हूँ मैं
सुन रहा है ना वो
जो हंस रहा हूँ मैं

यारा...

18 टिप्‍पणियां:

  1. वाह तुषार भाई क्या खूब समिश्रण किया है
    बिलकुल नये अंदाज में
    बधाई


    आपके विचार की प्रतीक्षा में
    jyoti-khare.blogspot.in
    कहाँ खड़ा है आज का मजदूर------?

    जवाब देंहटाएं
  2. कुछ अलाद हट कर लिखा है| अच्छा लगा |
    आशा

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत सुन्दर! तुषार जी इस अभिनव प्रयोग के लिए आपको बधाई!

    जवाब देंहटाएं
  4. बाखूब लिखा है... दिल को चुने वाला अंदाज है इन पंक्तियों में

    जवाब देंहटाएं
  5. बस कुछ न कुछ कर चलना है और इसी मेहनत से देखिए कैसा ख़ुशनुमा अंदाज़ बन पड़ा है। शुभ-कामनाओं सहित।

    जवाब देंहटाएं
  6. तुषार जी !!! आपका यह अभिनव प्रयोग बहुत पसंद आया ,,,

    RECENT POST: मधुशाला,

    जवाब देंहटाएं
  7. बहुत दिनों के बाद ,
    दिल को खुश करने वाली
    खिलखिलाहट की गूंज सुनाई दी
    किसी की नज़र ना लगे
    हार्दिक शुभकामनायें

    जवाब देंहटाएं
  8. बहुत ही बढ़िया प्रयोग किया है तुषार भाई।

    जवाब देंहटाएं
  9. very nice...keep on experimenting...n congrats on your 'bulletin'.

    जवाब देंहटाएं
  10. bahut shaandaar..... aashiquie 3 likhne ki soch rha hu lyrics kaam aayenge

    जवाब देंहटाएं
  11. बहुत सुन्दर शब्दों से सजा दिया और गाया भी बहुत दिल से है तुषार बधाई :-)

    जवाब देंहटाएं
  12. बहुत सुंदर गीत लिखा है तुषार. बधाई और शुभकामनाएँ.

    जवाब देंहटाएं
  13. शादी के इस सीजन पर शादी करने वालो को

    मेरी एवं इस गाने के गीतकार, गायक, निर्माता के द्वारा

    शादी की हार्दिक शुभकामनायें

    सारिक खान लेखक

    जवाब देंहटाएं
  14. कमाल का प्रयोग किया है ... मस्त ...
    बधाई बहुत बहुत बधाई ...

    जवाब देंहटाएं
  15. Nice blog, dear Tushar. Keep quality work on move. N thanks for introducing this lovely song to me :-)!

    जवाब देंहटाएं
  16. वाह बहुत खूब तुषार भाई!!
    लिखा भी गजब ,, गाया भी गजब !!

    जवाब देंहटाएं

कृपया किसी प्रकार का विज्ञापन टिप्पणी मे न दें। किसी प्रकार की आक्रामक, भड़काऊ, अशिष्ट और अपमानजनक भाषा निषिद्ध है | ऐसी टिप्पणीयां और टिप्पणीयां करने वाले लोगों को डिलीट और ब्लाक कर दिया जायेगा | कृपया अपनी गरिमा स्वयं बनाये रखें | कमेन्ट मोडरेशन सक्षम है। अतः आपकी टिप्पणी यहाँ दिखने मे थोड़ा समय लग सकता है ।

Please do not advertise in comment box. Offensive, provocative, impolite, uncivil, rude, vulgar, barbarous, unmannered and abusive language is prohibited. Such comments and people posting such comments will be deleted and blocked. Kindly maintain your dignity yourself. Comment Moderation is Active. So it may take some time for your comment to appear here.